बेखौफ चोरों का आंतक, दुकान का शटर उखाड़कर लाखों के मोबाइल चुराए, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 11:25 AM (IST)

टोहाना (वधवा) : पुराने कोर्ट रोड स्थित पूजा कम्युनिकेशन की दुकान का शटर उखाड़कर 3 चोर लाखों की कीमत के मोबाइल चुरा ले गए। दुकानदार ने घटना की सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को दे दी है, जिसमें 3 आरोपी शटर को उखाड़कर दुकान में घुसते हुए देखे गए हैं। सुबह पड़ोस की दुकान में अखबार डालने के लिए हाकर गया तो उसने देखा कि साथ वाली दुकान का शटर टूटा हुआ तो उसने पड़ोसी दुकानदार को सूचना दी।

पड़ोसी दुकानदार ने पूजा कम्युनिकेशन के मालिक को घटना बारे बताया तथा मालिक ने मौके पर आकर देखा कि दुकान का शटर लगभग 2 फुट तक ऊपर उठा हुआ था। चोरी की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरें में कैद हो गई जिसके अनुसार 3 चोर दुकान में घुसे दुकान से लाखों मोबाइलों को उठाकर ले जाते हैं। दुकानदार अंकपन जिंदल ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह रात्रि करीबन 8 बजे शनिवार को अपनी दुकान बंद करके घर गया था, सुबह उसके पास पड़ोसी दुकानदार का फोन आया कि आपकी दुकान का शटर टुटा हुआ है।

दुकान में रखे करीबन 24 मोबाइल चोरी हो गए। दुकान मालिक अंकपन ने बताया कि इस रोड पर लंबे समय से नगर परिषद की लाइटें खराब होने के चलते रात्रि को अंधेरा छाया रहता है। उन्होंने बताया कि दुकानदारों ने अपने रुपयों से एक लाइट लगवाई है अगर यह चलती होती तो यह घटना टल सकती थी। एस.आई. रामसिंह ने बताया कि मोबाइल की दुकान से चोरी की सूचना पर वे मौके पर गए थे, जिसके बाद उन्होंने जांच की तो सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static