प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, 2 साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 10:38 AM (IST)

पिहोवा : पिहोवा शहर में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष की रोज-रोज की प्रताडऩा से तंग आकर कोई जहरीला पदार्थ निगल अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने इस संदर्भ में मृतका के पिता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में चीका निवासी लक्षमण ने कहा कि उसने अपनी बेटी सोनम की शादी पिहोवा निवासी  अमित कुमार के साथ 3 मार्च 2019 को की थी। शादी में उसने अपनी हैसियत अनुसार दान दहेज दिया था बावजूद उसकी बेटी को पति अमित कुमार, ससुर सतबीर सिंह, सास चमेली देवी व ननद आशा रानी उसे अपने मायके से और दहेज लाने के लिए प्रताडि़त किया करते थे। 

इतना ही नहीं  ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को मायके नहीं आने देते थे और न ही उसे फोन पर बात करने पर उससे मारपीट करते थे। शिकायतकत्र्ता अनुसार जनवरी 2020 में उसकी बेटी ने लड़की को जन्म दिया था। यह बात भी उन्होंने उनसे छुपा रखी थी। गत सायं लगभग 6 बजे उसके दामाद  ने  फोन पर सूचना दी कि सोनम ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है। जिस कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई है। जो एक निजी अस्पताल में भर्ती है। सूचना मिलते ही वे पिहोवा स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, तो देखा कि उसकी बेटी सोनम स्ट्रेचर पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।  शिकायतकत्र्ता अनुसार उसकी बेटी को ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे कोई जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या की है। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले मृतका के पिता लक्ष्मण की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 304 बी व 34 के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static