महिला जज के पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गाड़ी में मिली लाश

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 05:46 PM (IST)

करनाल (के.सी. आर्य)- करनाल के निसिंग में ओंगद गांव के पास खेतों में महिला जज के पति की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है, जिसरी पहचान रवि वर्मा के रूप में हुई।  मृतक करनाल में तैनात महिला जज पवनदीप कौर का पति था। रवि वर्मा की मौत कैसे हुई ये जांच का विषय है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरसअल, पुलिस  को जानकारी मिली थी ओंगद गांव के पास खेतों में एक ऑल्टो गाड़ी है जो बंद है औऱ उसके अंदर एक युवक की लाश पड़ी है। लाश के मुंह से झाग निकल रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात की तो  मृतक के जेब से मिले कागजात से पता चला कि ये रवि वर्मा की लाश है जो जीरकपुर का रहने वाला था। फिलहाल वो पढ़ाई कर रहा था और करनाल में तैनात महिला जज का पति था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम हाउस में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  ऑल्टो गाड़ी पर टेम्परेरी नंबर था। रवि की मौत कैसे हुई , क्या ये सुसाइड था या मर्डर या फिर कोई और हादसा पुलिस इसकी जांच में जुट गई है और मामला दर्ज कर लिया है।

फिलहाल महिला जज पवनदीप कौर के पति की  संदिग्ध परिस्थितियों में गाड़ी में लाश मिलने के बाद सनसनी सी मच गई है। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है और इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि रवि की मौत कैसे हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static