महिला टीचर ने घर में लगाई फांसी, ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए तंग करने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 03:30 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक शहर की जनता कॉलोनी में एक अध्यापिका ने घर के बाथरूम में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए तंग करने का आरोप लगाया है। फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने ससुराल पक्ष के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, चरखी दादरी की रहने वाली शिल्पा की 2 साल पहले जनता कॉलोनी के रहने वाले संदीप से शादी हुई थी। शिल्पा व संदीप पेशे से सरकारी टीचर हैं। कल दोपहर शिल्पा घर में बाथरूम के अंदर फांसी पर लटकी हुई मिली, जिसे आनन-फानन में रोहतक पीजीआई में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीजीआई की ओर से पुलिस को यह सूचना दी गई। इस सूचना पर पुलिस की एक टीम जनता कॉलोनी में मृतका शिल्पा के घर पहुंची और एफएसएल की टीम के साथ मौके का मुआयना किया।

पुलिस जांच अधिकारी हरपाल ने बताया कि मृतका शिल्पा के मायके वालों ने पति संदीप व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर शिल्पा को दहेज के लिए तंग करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने शिकायत में बयान दर्ज कराए हैं कि शिल्पा ने दहेज के लिए तंग करने के चलते या तो आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल उन्होंने ससुराल पक्ष के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। आज वे शिल्पा का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप देंगे और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static