सेनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, भारी बरसात में भी आग बेकाबू

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 11:44 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में देर रात आई आंधी और बारिश के बीच 2 अलग अलग जगह फैक्ट्रियों में भयंकर आग लग गई। जिसे काबू पाने में दमकल विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जटवाड़ में आग लगने से एक सेनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री पूरे तरीके से तबाह हो गई, दूसरी तरफ आग लगने से साहा में कपड़ा बनाने वाली फैक्ट्री भी आग से पूरी तरह जल गई।

PunjabKesari, Haryana

अंबाला के जटवाड़ में देर रात आग लगने से एक सेनिटाइजर फैक्ट्री पूरे तरीके से जल कर राख हो गयी। आग कैसे लगी इसकी असल वजह तो सामने नहीं आई लेकिन जिस वक्त देर रात आंधी आई और बारिश शुरू हुई उस दौरान आग लगने की सूचना मिली। जिसके बाद दमकल विभाग की 5 गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिशें की लेकिन कैमिकल में लगी आग पर काबू पाने में दमकल विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

PunjabKesari, Haryana

वहीं अंबाला के साहा गांव में इंडस्ट्री इलाके के अंदर बनी प्रताप इंडस्ट्री में भी अंधेरी और भारी बरसात के बीच आग लग गई। आग कपड़े में लगी थी, जिसके चलते दमकल विभाग को काफी दिक्कत आग बुझाने में आई । दमकल की गाडिय़ां अंबाला , शाहाबाद, कुरुक्षेत्र तक से आग बुझाने पहुंची और देर रात तक दमकल विभाग ने आग पर पूरे तरीके से काबू नहीं पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static