बीडीपीओ कार्यालय में सरपंच और ग्रामीणों के बीच मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 10:01 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद के रतिया ब्लॉक के गांव कलोठा के सरपंच के साथ बीडीपीओ कार्यालय में मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। हालांकि सरपंच से मारपीट करने वाले पक्ष का कहना है कि सरपंच ने पहले गाली गलौच किया और इसी के बाद झगड़ा शुरु हुआ और नौबत आपसी हाथापाई तक आ गई। मारपीट की घटना मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल मामले में सरपंच की ओर से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है, तो दूसरी तरफ सरपंच के साथ मारपीट करने के आरोपों से घिरे दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को चोटें लगी हैं। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

PunjabKesari, haryana

बीडीपीओ कार्यालय में सरपंच के खिलाफ एसडीएम कार्यालय से पैसे के लेनदेन और अन्य शिकायतों संबंधी जांच को लेकर दोनों पक्ष तलब किए गए थे। बीडीपीओ कार्यालय के एसपीईओ ने बताया कि सरपंच सुरजीत सिंह के खिलाफ कुछ शिकायतें जांच के लिए बीडीपीओ कार्यालय में आई थी। जिस पर सरपंच और शिकायतकर्ता पक्ष को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। पंचायत अधिकारी का कहना है कि दोनों पक्षों को सुना गया और सरपंच के खिलाफ आरोप बेबुनियाद पाए गए। 

जांच पूरी करने के बाद जैसे ही अधिकारी अंदर गए तो दोनों पक्षों के बीच पीछे से मारपीट हो गई। सरपंच ने आरोप लगाया कि बीडीपीओ कार्यालय में मारपीट करने वाले लोग पहले से घात लगाकर बैठे थे और उन्होंने मौका पाकर मेरे साथ मारपीट की। वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में भर्ती दीपक कुमार ने आरोप लगाया कि सरपंच के खिलाफ एसडीएम कार्यालय और सीएम विंडो में शिकायत दर्ज करवाई हुई है, जिसकी जांच के लिए हमें बीडीपीओ कार्यालय में बुलाया गया था। 

PunjabKesari, haryana

सरपंच से गांव में सरकारी सड़क निर्माण कार्य के रुपए हम लोगों ने लेने हैं, लेकिन रुपए देने में सरपंच आनाकानी कर रहा है। शिकायत की जांच के दौरान बीडीपीओ कार्यालय में सरपंच ने हम से दुर्व्यवहार किया और गाली-गलौज की और इसी के बाज झगड़ा शुरु हो गया। फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static