ओलंपिक में मेडल लाने की बात पर खिलाड़ियों में हुई मारपीट, खिलाड़ी को आई गंभीर चोटें

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 04:04 PM (IST)

रोहतक(दीपक):  रोहतक जिले में जुडो के खिलाड़ी की कबड्डी के खिलाड़ियों ने इस वजह से पिटाई कर दी कि वह ओलंपिक में मेडल लाने के लिए दम होने की बात कर रहा था। मामला छोटू राम स्टेडियम का है। जूडो खिलाड़ी में कबड्डी खिलाड़ियों में आपसी कहासुनी हो गई थी । इस संबंध में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

रोहतक शहर की राम गोपाल कॉलोनी का रहने वाला अमित छोटू राम स्टेडियम में जुडो की प्रैक्टिस करता है। वह 9 तारीख को हुई स्टेडियम में प्रैक्टिस करने के लिए गया था। इसी दौरान कबड्डी खेलने वाले युवक उसके पास आए और उसकी हाइट का मजाक उड़ाने लगे। इसी दौरान आपस में कहासुनी हो गई। लेकिन वहां से कबड्डी खिलाड़ी और अमित अपने अपने घर चले गए। जिसके बाद अमित ने आरोप लगाया कि शाम को वही 6-7 कबड्डी खिलाड़ी अपने साथियों के साथ मिलकर उसके कैफे पर पहुंचे और मारपीट की। यही नहीं सभी आरोपी खिलाड़ी सीसीटीवी में कैफे के अंदर भी जाते हुए दिखाई दे रहे है। अमित को इस घटना के दौरान काफी गंभीर चोटें आई और जिन्हें इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती भी कराया गया।

जांच अधिकारी राजवीर सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर फिलहाल कार्रवाई की जा रही है और जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है उसमें आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अमित ने कब्बडी खिलाड़ियों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static