दहेज के मामले बुलाए दोनों पक्षो में झगड़ा, थाने में लात व घूसों के साथ एक दूसरे पर बरसाए पत्थर(VIDEO

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 10:28 AM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर के महिला थाना प्रांगण में  दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान जहां एक-दूसरे पर लात व घूसों से वार किया गया, वहीं पत्थर भी बरसाए गए। इस पत्थरबाजी में एक गुट के दो लोगों के घायल हो गए ,जिन्हें उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार ढाणी फौगाट की रहने वाली एक लडक़ी का गांव बिरोहड़ के रहने वाले उसके ससुराल पक्ष के लोगों के साथ दहेज के मामले को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस की माने तो इस मामले में लडक़ी वालों की तरफ से एक रिर्पोट भी दर्ज कराई हुई है। सोमवार को इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से लोग यहां महिला थाने पहुंचे थे। सामाजिक रूप से एक-दूसरे को समझाने के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों से आपस में थाना प्रांगण में ही बैठकर बातचीत के लिए मसला सुलझाने की बात कही थी। इस दौरान दोनों ही पक्षों की  ओर से आपसी बातचीत चल ही रही थी कि दोनों पक्षों में गरमा-गरमी का माहौल शुरू हो गया। देखते ही देखते यह आपसी पंचायत सिर-फुटवैल में तबदील हो गई। दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर जमकर हाथ सेंके गए और उसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस पत्थरबाजी में लडक़ी पक्ष के दो लोगों को चोट लगने का समाचार है। जिन्हें उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह बोले डीएसपी
दहेजे के एक मामले में सोमवार को दोनों पक्षों ने आपसी सुलह के लिए समय मांगा था। आपस में दोनों पक्षों में बातचीत चल रही थी। उसी दौरान ही एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। जिसमें लडक़ी पक्ष के दो लोगों के घायल होने की बात सामने आई है। इन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static