करोड़ों की ठगी के आरोप के मामले में 2 दिन बाद ही FIR रद्द, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 09:01 AM (IST)

सोनीपत (ब्यूरो) : औरंगाबाद गांव में सीमैंट की फैक्टरी चलाने वाले सतीश दहिया ने गन्नौर के एक सीमैंट एजैंसी संचालक पर 4 करोड़ 50 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया था, जिसमें राई थाना पुलिस ने 17 जनवरी को सीमैंट व्यापारी के खिलाफ राई थाना में मुकद्दमा दर्ज कर लिया था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। सीमैंट व्यापारी विजय गोयल व शिकायतकर्ता सतीश दहिया के बीच हाईकोर्ट में मामला विचाराधीन है।

इसी वजह से डी.एस.पी. की जांच के बाद राई थाना पुलिस ने सीमैंट व्यापारियों पर दर्ज मुकद्दमा मात्र 2 दिन बाद ही कैंसिल कर दिया है। अब सीमैंट व्यापारी विजय गोयल का आरोप है कि सतीश दहिया ने उसके 24 लाख 29 हजार रुपए देने हैं। इसी वजह से वह बार-बार शिकायत देकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहा है। वह इससे पहले भी कई जगह शिकायत दे चुका था, लेकिन हर जगह जांच के बाद उसकी शिकायत झूठी मिली थी।

राई थाना में मुकद्दमा दर्ज होने के बाद गन्नौर के सीमैंट कारोबारी विजय गोयल अपने साथियों के साथ राई थाना में पहुंचे। जहां उन्होंने एस.एच.ओ. देवेंद्र कुमार को हाईकोर्ट में पहले से इस मामले में केस विचाराधीन होने का हवाला दिया। जिस पर पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया। एस.एच.ओ. ने इसकी रिपोर्ट डी.एस.पी. के पास भेजी। डी.एस.पी. ने भी जांच की जो केस हाईकोर्ट में विचाराधीन मिला। जिसके बाद राई थाना पुलिस ने विजय गोयल व उसके साथियों पर दर्ज मुकद्दमा कैंसिल कर दिया। थाना प्रभारी देेवेंद्र ने बताया कि हाईकोर्ट में मामला विचाराधीन है। हाईकोर्ट ने इस मामले में स्टे दे रखा है। इसी वजह से मुकद्दमा कैंसिल कर दिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static