विशेष समुदाय पर टिप्पणी कर बुरे फंसे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, एसपी तक पहुंची शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 03:09 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रह चुके पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ हरियाणा के जिला हिसार के उपमंडल हांसी में एक शिकायत दर्ज हुई है, जिसमें दलित समाज ने युवराज सिंह पर आरोप लगाया है कि युवराज ने दलितों को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। दलित समाज के लोगों ने लिखित शिकायत देते हुए युवराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

दलित अधिकार कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन ने बताया कि सोशल मीडिया में सोमवार से वायरल हो रहे एक वीडियो में युवराज क्रिकेटर रोहित शर्मा से बातचीत में यह टिप्पणी करते दिखते हैं। पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच डीएसपी कर रहे हैं। 



बता दें कि रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच काफी दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था। इस सेशन के दौरान रोहित और युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं।

अधिवक्ता रजत कलसन ने कहा कि इस टिप्पणी को पूरे देश के दलित समाज के लोगों ने देखा है तथा इस टिप्पणी से उनकी ही नहीं, पूरे देश के दलित समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में युवराज सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई इस बारे में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static