आग का ताड़व : गैस सिलेंडर में रिसाव के चलते मकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 10:02 AM (IST)

होडल :  एक तो गरीब परिवार अभी तक कोरोना कि मार से ही नहीं उभर पाए है जहां कोरोना ने गरीब परिवारों का रोजगार छीन लिया है और भुखमरी की कगार पर है। वहीं होडल के देशल मोहल्ले में एक गरीब परिवार के मकान में गैस सिलेंडर से हो रहे रिसाव के कारण आग लग गई जिसमें करीब चार से पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ है। मकान में आग ने सब कुछ खत्म कर दिया जिससे अब यह गरीब परिवार पूरी तरह बर्बाद हो चूका है हालांकि कोई हताहत नहीं हुई है। अब मकान मालिक ने प्रशासन व सरकार से मदद की गुहार लगाई है। 

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक मकान मालिक ने बताया कि उन्होंने एक दिन पहले गैस सिलेंडर लिया था और अपने मकान में रखा था लेकिन सिलेंडर लीक होने के कारण उसमें अचानक आग लगं गई और देखते देखते पूरे मकान में आग ने तांडव मचाना शुरु कर दिया। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई लेकिन जब तक आग ने सबकुछ जलाकर राख कर दिया था हालांकि आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब तक गरीब परिवार का आसियाना जलकर राख हो गया था।  

PunjabKesari
मालिक महेश ने बताया कि घर में रखा सभी सामान जल चूका है। करीब चार से पांच लाख का नुकसान हुआ है और मकान भी आग से फट गया है। अब पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है। पहले ही कोरोना की वजह से मजदूरी नहीं मिल रही है और अब तो बच्चे भूखे मरने को मजबूर है। अब इस गरीब परिवार ने प्रसाशन व सरकार से मदद की गुहार लगाई है। वहीं मोके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया है और कहा कि अभी शिकायत नहीं आई है जैसे ही शिकायत आती है कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static