मांगो को लेकर फायर ब्रिगेड के चालकों ने अधिकारियों के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 04:22 PM (IST)

कैथल (सुखविन्द्र सैनी) : कैथल में फायर ब्रिगेड के सभी चालकों ने आज इकट्ठे होकर फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि डीजल का कंट्रोल अधिकारियों को ना देकर चालकों के हाथ में दिया जाए। क्योंकि जब कहीं पर आग लगती है तो हम लोग गाड़ी को वहां पर लेकर जाते हैं। तो कई बार डीजल बीच में ही खत्म हो जाता है। जिस कारण कार्यवाही भी चालक के खिलाफ होती है। 

हमारी यह विशेष मांग यह है कि जो कंट्रोल अधिकारियों के हाथ में है वह चालक के हाथ में रहे। क्योंकि चालक ही गाड़ी चलाता है और उसको पता है कि कहां तक के लिए कितना डीजल लगता है। वहीं पर इनके प्रधान ने कहा कि हम जिला उपयुक्त को भी पहले कई बार पत्र लिख चुके हैं लेकिन इस पर कोई भी अमल नहीं कर रहा। 

हालांकि अब हम गृह मंत्री अनिल विज से भी अपील करते हैं कि एक बार आकर कैथल में जांच जरूर करें क्योंकि यहां पर अधिकारी काफी घोटाले कर रहे हैं यह घोटाले डीजल के द्वारा ही किए जा रहे हैं। जब यहां कोई घटना घट जाती है या गाड़ी बीच में रुक जाती है तो यह लोग कार्रवाई चालक के खिलाफ करवाते हैं। चालकों का कहना है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम उनके खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे और प्रदर्शन करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static