मीनाक्षी अस्पताल में फायरिंग का मामला, पुलिस मुठभेड़ में 2 मुख्य शार्प शूटर काबू

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 01:22 PM (IST)

करनाल/जींद : असंध के मीनाक्षी अस्पताल में 8 जुलाई को हुई फायरिंग मामले में करनाल की सी.आई.ए.-2 टीम ने मुठभेड़ दौरान 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सी.आई.ए.-2 इंचार्ज निरीक्षक मोहन लाल के नेतृत्व में 2 टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही थीं। 16 जुलाई को टीमों को सूचना प्राप्त हुई थी कि जिन लड़कों ने मीनाक्षी अस्पताल में गोलियां बरसाई थीं वे दोनों जींद में गांव निर्जन से सिडारा जाने वाली सड़क के बीच आकर रुकेंगे जिनके पास अवैध हथियार हैं।

सूचना के बाद पुलिस टीम रात के 12 बजे निर्जन से सिडारा जाने वाली सड़क पर पहुंची। जैसे ही आरोपी वहां आकर रुके तो पुलिस ने उन्हें सरैंडर करने के लिए कहा लेकिन सभी आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। बदमाश द्वारा दागी गोली पुलिस की गाड़ी के शीशे को चीरते हुए गाड़ी के अदंर आकर लगी जिसमें इंस्पैक्टर मोहन लाल बाल-बाल बचे। आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक आरोपी को पैर व दूसरे के हाथ पर गोली लगी जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया। उनके कब्जे से 1 अवैध पिस्तौल, 1 देसी कट्टा, 1 मैगजीन व 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। आरोपियों को तुरंत उपचार के लिए सरकारी अस्पताल जींद में दाखिल करवाया गया।

आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन जींद में मामला दर्ज किया गया। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए आरोपी शूटर मोहित वासी फिरोजबाद यू. पी. हाल निवासी राजस्थान व आरोपी शोभित वासी हाथरस यू.पी. के रूप में पहचान हुई है। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह दोनों शार्प शूटर हैं। दलेर कोटिया नामक व्यक्ति ने इन्हें मीनाक्षी अस्पताल असंध में फायरिंग के लिए भेजा था। आरोपी मोहित गंगानगर में पैट्रोल पम्प संचालक की हत्या सहित कई मामलों में वांछित था जिस पर जिला पुलिस की तरफ से ईनाम भी घोषित किया हुआ था।" आरोपियों के उपचार उपरांत उनको गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। गोलीबारी की घटना में संलिप्त अन्य को भी गिरफ्तार किया जाएगा। इस मामले में पुलिस टीम ने 12 जुलाई को 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था व 14 जुलाई को 2 और आरोपियों को मुख्य आरोपियों की मदद करने, षड्यंत्र में शामिल रहने व सोशल मीडिया पर दलेर कोटिया के नाम से धमकी भरे मैसेज वायरल करने पर गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में अब तक 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static