शराब ठेके पर ताबड़तोड़ फायरिंग, फिल्मी हीरो की तरह दोनों हाथों में पिस्टल लेकर 1 दर्जन गोलियां चलाई

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 08:47 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): अब तक आपने फिल्मों में देखा होगा कि कैसे फिल्मी हीरो अपने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर दुश्मनों पर गोलियां बरसाता है, लेकिन दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं। जहां बेखौफ बदमाश ने अपने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर शराब के ठके पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और फिर फरार हो गया।

PunjabKesari, haryana

दरअसल, गुरुग्राम में आईएमटी मानेसर के सेक्टर 8 में एक शराब के ठेके पर बुधवार शाम करीब साढ़े 8 बजे बाइक सवार चार बदमाश पहुंचे, जिनमें से एक बदमाश ठेके पर गया और सेल्समेन से ठेके के मालिक के बारे में जानकारी ली। इस बीच देखते ही देखते उसने अपनी पॉकेट से दोनों हाथों में पिस्टल लेकर ठेके पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दी। बदमाश ने ठेके पर करीब एक दर्जन गोलियां दागी। जिस समय बदमाश फायरिंग कर रहा था उस समय आसपास भी कई लोग मौजूद थे, जिनके ऊपर भी उसने फायरिंग की। ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद वह अपने साथियों के साथ वहां से बड़ी ही आसानी से फरार हो गया। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि मानेसर के कासन गांव के रहने वाले बलबीर राजपूत शराब व्यापारी हैं। इसी इलाके में दूसरा शराब व्यापारी रिंकू चाहता है कि बलबीर अपना शराब कारोबार बंद कर दे, ताकि वह ही इस इलाके में शराब का कारोबार करे। जिसे लेकर रिंकू बार-बार बलबीर के ऊपर हमला करता है। साल 2020 में 11 नवंबर को भी बलबीर पर जानलेवा हमला किया गया।

 PunjabKesari, haryana

इसके बाद 27 जून 2021 को बलबीर के घर पर दर्जनों बदमाश पहुंचे और घर पर पथराव करते हुए फायरिंग भी की। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन अब चार दिन बाद ही बदमाशों ने बलबीर के शराब के ठेके पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गुरुग्राम पुलिस इस मामले में भी केस दर्ज कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static