पहले भाजपा के विरुद्ध लड़ा चुनाव, अब भाजपा की झोली में जा बैठी JJP: कुमारी शैलजा

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 04:00 PM (IST)

सिरसा(सतनाम):  कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि किसान मजदूर सहित हर वर्ग के लोग सरकार की गलत नीतियों से परेशान है। जननायक जनता पार्टी ने हरियाणा में भाजपा के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन अब चुनाव के बाद जजपा भाजपा की गोदी में बैठ गई है। आज भाजपा और जजपा को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।   कुमारी शैलजा ने कहा कि आज प्रदेश में बिजली की भारी कमी कमी है सरकार बिजली उपभोक्ताओं को बिजली मुहैया करवाने में नाकाम साबित हो रही है उसके विपरीत बिजली बिलों में इजाफा कर आम लोगों पर आर्थिक बोझ डाल दिया है। उन्होंने कहा कि किसान अपने आंदोलन पर डटे हुए है। किसान आज किसानों की आवाज उठा रहे है। प्राइवेट सेक्टर को खरीद सौंपकर किसानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। किसानों के हितों को लेकर सरकार केवल नारों तक ही सीमित है। कोविड - 19 को लेकर हरियाणा सरकार विफल रही है। उन्होंने हरियाणा सरकार को घोटालों की सरकार बताया है। 

शैलजा ने ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज के दिन  कांग्रेस ही केवल विकल्प है। सरकार के खिलाफ बोलने की बजाए अभय चौटाला ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला ने किसानों के समर्थन में इस्तीफा नहीं दिया है बल्कि विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव में भाजपा सरकार के खिलाफ वोटिंग से बचने के लिए अभय चौटाला ने इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला ने ऐलनाबाद की जनता पर चुनाव थोंप दिया है

आढ़तियों और हरियाणा सरकार के बीच चल रहे गतिरोध पर कहा कि हरियाणा सरकार को अपनी जिद छोड़कर इस समस्या का समाधान करना होगा। उन्होंने हरियाणा सरकार द्वारा फसल की बिक्री के बाद पेमेंट किसानों के खातों में देने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सरकार को किसानों और आढ़तियों से बातचीत कर निर्णय लेने चाहिए थे लेकिन सरकार बिना किसी से बातचीत किए अपने फैसले जनता पर थोंप देती है जिसका जनता विरोध करती है। उन्होंने कहा कि तस्करी के आरोप में पुलिसकर्मियों के शामिल होने पर हरियाणा सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था बनाने में नाकाम रही है , प्रदेश में क्राइम बढ़ गया है , नशों की तस्करी के आरोप पुलिस लग रहे है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सरकार को अपना जवाब जल्द देगी। उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को नशे के दलदल में धकेल रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static