बदमाशों की करतूत से खौफ में लोग, पहले कर्मचारियों को बनाया बंधक, फिर लूटपाट कर हुए रफूचक्कर

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 02:47 PM (IST)

पलवल: हरियाणा के पलवल में एक फिल्मी सीन की तरह बदमाशों ने लटूपाट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक कंपनी के कर्मचारियों को अपना निशाना बनाते हुए पहले हाथ-पैर बांधकर कमरों में बंधक बनाया और फिर आसानी से उनकी जेब से पैसे और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। सुबह होने पर कर्मचारियों के फोन कंपनी के पार्क में पड़े मिले। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मुंडकटी थाना पुलिस ने 15 अज्ञात हथियार बंद लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया ।

मुंडकटी थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सराय खटैला-गुदराना रोड स्थित फाइबरेक्स कंस्ट्रक्शन केमिकल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी विशाल छोकरा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 21 अप्रैल की रात को करीब 1.20 बजे 14-15 हथियार बंद अज्ञात व्यक्ति कंपनी के मुख्य गेट के ऊपर से कूद कर कंपनी में अंदर घुस आए। बदमाशों ने गेट पर मौजूद गार्ड फते सिंह व कर्मचारी आफताब को हथियार के बल पर बंधक बना लिया।

जिनके साथ मारपीट की गई और थैलों की तलाशी करने के बाद चार बदमाश गेट पर ही रूक गए और बाकी कंपनी के अंदर पहुंच गए । जिसके बाद बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ लूटपाट की। बताया जा रहा है कि कर्मचारी आलोक से 3 हजार, विनोद से 2500, शुभम नाम के कर्मचारी 1700, फतेसिंह से 270, आफताब से 500 व विकास से 170 रुपए लूट लिए। आरोपियों ने पांच मोबाइल फोन को भी लूट लिया। लेकिन सुबह होने पर चार फोन कंपनी के पार्क में ही मिल गए लेकिन एक नहीं मिला।

हालांकि, पुलिस अब मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है लेकिन इस तरह के मामले सामने आने के बाद से लोगों में भय का माहौल साफ देखा जा सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static