JJP की नव गठित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म, अजय बोले- बरोदा में साझा उम्मीदवार उतारेंगे

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 01:14 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): जननायक जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की प्रथम बैठक आज पंचकूला के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में हुई। इस बैठक में जेजेपी नेता अजय चौटाला को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने पर मुहर लगी। इस अवसर पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे।

PunjabKesari, haryana

पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद अजय सिंह चौटाला ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी धन्यवाद किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता और संगठन को मजबूत बनाने का काम राष्ट्रीय स्तर और दूसरे प्रदेशों में भी करूंगा। उन्होंने कहा कि इस बैठक में सभी ने अपने अपने सुझाव रखे हैं। 

इसके साथ उन्होंने कहा कि जजपा और भाजपा मिलकर बरोदा चुनाव लड़ेंगे और साझा उम्मीदवार उतारेंगे। अजय ने स्पष्ट किया कि जिस पार्टी का उम्मीदवार होगा, उसी पार्टी का चुनाव चिन्ह होगा। लेकिन पहले चुनाव की तारीख घोषित करवाई जाए।

उन्होंने बताया कि बैठक में चुनावों को लेकर चर्चा हुई। इसके अलावा शहरी और अन्य लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने पर भी चर्चा हुई है। अजय चौटाला ने कहा कि वह अगले सप्ताह पूरे हरियाणा का दौरा करेंगे, वहीं दुष्यंत चौटाला भी सभी जिलों में जाएंगे और कार्यकर्ताओं की दिक्कत व परेशानी को दूर करवाने का काम करेंगे। 

PunjabKesari, haryana

चौटाला ने कहा कि जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को जिम्मेवारी दी गई है कि वह एक सप्ताह में जिला के सभी अध्यक्षों से चर्चा कर विभिन्न सेल के संयोजकों को नियुक्त करने का काम करें। ताकि पार्टी के संगठन को मजबूत करने का काम कर सकें। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर भी कार्यकर्ताओं का गठन करने का सुझाव आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static