पहले डॉक्टर को पिलाई शराब, फिर मारपीट कर सिर में मारी गोली, हुई मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 12:39 PM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल सदर थाना इलाका के गांव फुलवाडी में आरएमपी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। डॉक्टर को पहले शराब पिलाई उसके बाद में उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसके सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई राजकुमार उर्फ राजू गांव में ही घर के पास ही आरएमपी डॉक्टर की दुकान करता था। गांव के सतपाल और शीशपाल से उसकी यारी दोस्ती थी। बीती रात उसे दुकान से सतपाल के घर ले जाया गया यहां उसे गांव निवासी अजीत सतपाल महेश और खतेला सराय निवासी चतर ने शराब पिलाई शराब के नशे में मृतक के साथ मारपीट की गई जब उसने मारपीट का विरोध किया तो खतेला सराय निवासी चतर ने देसी कट्टा से उसके सिर में गोली मार दी।

वहीं गोली लगने की सूचना सतपाल ने उसके भाई नरेश को दी। सूचना मिलते ही नरेश मौके पर पहुंचा तो मृतक राजकुमार ने उसे मामले की पूरी जानकारी दी, जब वह उस को अस्पताल ले जा रहा था तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। शिकायतकर्ता नरेश का आरोप है कि चारों युवकों ने उसके भाई राजकुमार उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या की है। जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि अजीत, महेश ,सतपाल व सराय खतेला निवासी चारों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static