कार सवार पांच चोरों ने एक रात में तीन मेडिकल स्टोर में की चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 09:19 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हाई प्रोफाइल चोरों ने रोहतक शहर में एक रात को तीन मेडिकल स्टोरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे डाला। जबकि पुलिस की पीसीआर व बाइक राइडर पर पुलिस कर्मी शहर की सुरक्षा में लगे रहते हैं, मगर इन हाई प्रोफाइल चोरों को पुलिस का कोई खोफ नहीं। ये हाई प्रोफाइल पांच चोर स्विफ्ट कार में सवार होकर तीन मेडिकल स्टोरों को अपना चोरी का शिकार बना डाला। 

बीती रात रोहतक शहर के छोटू राम चौक स्थित गोदारा मेडिकल हॉल में स्विफ्ट कार में सवार होकर आए चोरों ने शटर तोड़ कर गल्ले से एक हजार चोर लिए। वहीं इन्हीं चोरों ने झज्जर रोड़ पर काठ मंडी के पास दो और मेडिकल स्टोरों के शटर तोड़े। न्यू मेडीकल स्टोर व टुटेजा मेडकिल स्टोर। न्यू मेडिकल स्टोर से पचास-साठ हजार रुपये गल्ले से चोरी कर ले गए, जबकि टुटेजा मेडिकल स्टोर से भी पैसे चुरा कर ले गए। न्यू मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी के कैमरों को तोड़ गए और डीवीआर अपने साथ ले गए। पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

इस बारे न्यू मेडिकल स्टोर के मालिक दीपक तायल ने बताया कि रात को चोर आए, स्टोर का शटर तोड़ा और गल्ले में रखा 50-60 रुपये साथ ले गए। साथ में डीवीआर भी अपने साथ ले गए। रोहतक केमिस्ट एसोसिएशन के जिला प्रधान राकेश गर्ग ने बताया कि किस प्रकार बिना किसी डर के चोर शहर की तीन केमिस्ट की दुकानों के आराम से शटर तोड़ कर चोरी कर ले गए। मुख्य सड़कों पर केमिस्ट की दुकानों में चोरी होने पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़ा होता है। चोरों को पुलिस और कानून का कोई डर व भय नजर नहीं आता। हमारी मांग है पुलिस चोरों को पकड़े और सरकार पीड़ित केमिस्ट मालिको को मुआवजा दे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static