नाके पर खड़ी पुलिस टीम की गाड़ी को गौतस्करों ने मारी टक्कर, पांच पुलिस कर्मी घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2020 - 04:41 PM (IST)

होडल (हरिओम): होडल थाना पुलिस की गाड़ी को गौतस्करों ने कैंटर से टक्कर मार दी, जिसमें होडल थाना पुलिस के 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। शनिवार रात होडल थाना पुलिस की टीम ने गौ तस्करों को रोकने के लिए नाका लगाया था, जहां गौतस्करों पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। इस टक्कर में पुलिस की गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और पुलिस के 5 जवान घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari, haryana

होडल पुन्हाना सड़क मार्ग पर वाहन जांच के लिए नाका लगाकर खड़ी पुलिस की गाड़ी में गौवंश से भरे कैंटर वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए। उक्त टक्कर से गाड़ी में सवार पांच पुलिस के जवान घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पुलिस की बोलेरो गाड़ी के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की सूचना घायल पुलिसकर्मियों ने अपने उच्च अधिकारियों को दी, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

घटना में घायल सभी पुलिसकर्मियों निकट के किशनसिंह अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल पवन चालक की शिकायत पर अज्ञात गौतस्करों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, हत्या के प्रयास सहित अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static