हरियाणा के रहने वाले पांच शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 10:02 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत सीआईए खरखोदा को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीआईए खरखोदा को पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पांचो पर हत्या हत्या प्रयास डकैती और लूट की करीब आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने का आरोप है और उन्होंने करीब 15 दिन पहले खरखोदा में एक महिला को गोली मारकर उसकी गाड़ी लूटने का प्रयास किया था और अगर ये वो लूटने में कामयाब हो जाते तो दिल्ली में एक व्यापारी से लूट और एक शख्स की हत्या करने का इनका षड्यंत्र था। सीआईए खरखोदा ने पांचो शातिर बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है ताकि इनसे गहनता से पूछताछ कर सकें।

सोनीपत सीआईए खरखोदा हकीकत में दिखाई देने वाले यह पांच आरोपी दीपक सुरेंदर विजय , सोनू और सुमित है, इन पांचों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 5 अवैध हथियार और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए है।  इन पांच शातिर बदमाशों पर हरियाणा के विभिन्न जिलों में हत्या लूट डकैती हत्या प्रयास के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और करीब 15 दिन पहले इन्होंने खरखोदा में एक i10 में सवार महिला पर गोली चला दी थी जिसमें वह बाल-बाल बच गई। अगर यह उसका लूट मामले में सफल हो जाते तो इन्होंने दिल्ली में एक व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देना था और एक बदमाश की हत्या कर दी थी लेकिन उससे पहले ही ये सोनीपत सीआईए के हत्थे चढ़ गए।

इस मामले की जानकारी देते हुए सीआईए खरखौदा इंचार्ज योगेंद्र दहिया ने बताया कि हमारी एक टीम खरखोदा बाईपास पर मौजूद थी तो उन्हें सूचना मिली कि पांच युवक कार लूट का षडयंत्र रच रहे तो हमने वहां दबिश दी और पांचों को गिरफ्तार कर लिया। पांचों शातिर बदमाशों पर हत्या हत्या प्रयास लूट डकैती और कार लूट के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इन्होंने करीब 15 दिन पहले भी खरखोदा में एक महिला पर गोली चला दी थी, यह महिला से कार लूटकर दिल्ली में एक व्यापारी से बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले थे और एक शख्स की हत्या करने वाले थे आज सभी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static