रबड़ फैक्टरी में लगे ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट के बाद लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 04:52 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित रबड़ फैक्टरी में ट्रांसफार्मर में हुए ब्लास्ट के बाद आग लग गई। अचानक सीढियों के पास रखे कच्चे माल में पहुंच गई। जिससे लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

PunjabKesari

सोनीपत के राई  औद्योगिक क्षेत्र में रात अचानक एक फैक्टरी के अंदर लगाए गए ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया। जिससे सीढिय़ों के पास रखे कच्चे मॉल में आग लग गई। रबड़ में आग होने के कारण अचानक बढ़ गई। कर्मियों ने आग लगी देखी तो काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन काबू नहीं पाया जा सका। आग बढ़ती चली गई। जिस पर फायर ब्रिगेड की टीम को अवगत कराया गया। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। रामनिवास ने बताया कि आग लगने से उसे करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आग के कारण दो मंजिला बिल्डिंग भी क्षतिग्रस्त हो गई। उनका आरोप है कि बिजली निगम कर्मी ट्रांसफार्मर का सही समय पर रखरखाव करते रहे तो उन्हें नुकसान से बचाया जा सकता था।

PunjabKesari

फैक्ट्री के मालिक रामनिवास ने बताया कि देर रात अचानक फैक्ट्री में रखें ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया जिसके चलते फैक्ट्री में आग लग गई और इससे चलते हमें करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static