लोक कलाकारों ने किया मुख्यमंत्री के ओएसडी के खिलाफ प्रदर्शन, कहा- अपने चहेतों को दे रहे काम

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 03:26 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक में आज लोक कलाकार सड़कों पर उतरे और मुख्यमंत्री के विशेष प्रचार ओएसडी गजेंद्र फोगाट के खिलाफ प्रदर्शन किया। कलाकारों ने आरोप लगाया कि गजेंद्र फोगाट अपने चहेतों को काम दे रहे हैं, जबकि प्रदेश के हजारों लोक कलाकार भूखे मरने की कगार पर है। रोहतक में लोक कलाकार ढोल नगाड़ों के साथ प्रदर्शन करते हुए रंगशाला में पहुंचे। 

कलाकारों ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के ओएसडी गजेंद्र फोगाट उनके साथ भेदभाव करते हैं और अपने चहेतों कलाकारों को काम दिलाते हैं, जबकि प्रदेश में हजारों कलाकार भूखे मरने की कगार पर है। गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में करीब 10 हजार लोक कलाकार है जो आज मुख्यमंत्री के विशेष प्रचार के ओएसडी गजेंद्र फोगाट के खिलाफ सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। कलाकार ढोल नगाड़े बजाते हुए रंगशाला में पहुंचे और गजेंद्र फोगाट के खिलाफ जमकर गरजे। यही नहीं रंगशाला में लोक कलाकारों ने 1 दिन का धरना दिया है।

जिला लोक कलाकार यूनियन के प्रधान नरेश ने बताया कि पिछले कुछ समय से मुख्यमंत्री के ओएसडी गजेंद्र फोगाट उनके साथ भेदभाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गजेंद्र फोगाट अपने चहेते और नजदीक कलाकारों को ही काम दे रहे हैं, जबकि सरकार की तरफ से सभी कलाकारों के लिए समान पैसा आ रहा है, इसलिए आज 1 दिन का सांकेतिक धरना मुख्यमंत्री के ओएसडी गजेंद्र फोगाट के खिलाफ दिया जा रहा है और सरकार से मांग की है कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से पद से हटाया जाए अन्यथा लोक कलाकार भूखों मरने की कगार पर आ जाएंगे। गौरतलब है कि गजेंद्र फोगाट मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के विशेष प्रचार प्रकोष्ठ के ओएसडी हैं।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static