पूर्व मंत्री करण दलाल को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Apr 17, 2020 - 12:46 PM (IST)

पलवल(दिनेश): कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं हरियाणा के पूर्व मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला के बाद अब पूर्व मंत्री करण दलाल को जान से मारने की धमकी मिली। पूर्व मंत्री काे ये धमकी एक अज्ञात युवक ने फोन पर दी है। 

जिसके बाद करण दलाल ने मोबाइल नम्बर के आधार पर मामला दर्ज करवा दिया है। उन्हाेंने ये मोबाइल नंबर विदेशी होने की शंका जताई है। फिलहाल कैम्प थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं हरियाणा के पूर्व मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उन्हाेंने इसकी शिकायत पुलिस काे दी। पुलिस ने धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया।

मामले की जांच के दौरान क्राइम ब्रांच ने मोबाइल नंबर ट्रेस किया, तो वह कैथल का निकला। पुलिस ने कैथल के अग्रिम (36) नामक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। अग्रिम सुरजेवाला की कैथल स्थित कोठी के पास ही रहता है। क्राइम ब्रांच सेक्टर-19 प्रभारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि वह दिमागी तौर पर परेशान था।

पूछताछ में किसी भी तरह से गैंगस्टर होने की बात सामने नहीं आई। वह एमबीए टॉपर है और प्राइवेट नौकरी करता था। तीन महीने पहले नौकरी छोड़ चुका है। पूछताछ में उसने माना कि उसने फोन तो किया था, लेकिन जिन लोगों का नाम सुरजेवाला की ओर से दिया गया, उनके साथ उसका कोई संबंध नहीं है और न उसने कोई ऐसी बात कही। फिलहाल उसे पूछताछ करके वापस भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static