5 महीने पहले किया था चार दंरिदो ने रेप, अभी तक आरोपी गिरफ्त से बाहर

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 03:57 PM (IST)

पलवल(फरीदाबाद)- पलवल, हैदराबाद व यूपी के उन्नाव में महिलाओं के प्रति घटित घिनौने अपराधों की आग अभी ठंडी भी नही हुई थी कि ऐसा ही घिनौना अपराध पलवल जिले में घटित हो गया। घटना के चार दिन बाद भी पुलिस किसी भी आरोपी पकडऩे में सफल नही हो पाई है। पलवल जिले के उपमंडल हथीन क्षेत्र में चार दंरिदो ने 17 वर्षीय नाबालिग लडक़ी का रात के समय अपहरण किया और खेतों में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी रेप किया।

महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता लडक़ी की मां की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन चार दिन बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो पाई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं पलवल से भाजपा विधायक का कहना है कि पुलिस जांच में जुटी हुई है आरोपी बक्शा नही जाएगा और पीडि़ता को न्याय दिया जाएगा।

पलवल उपमंडल के हथीन में चार दरिंदो ने नाबालिग लडकी के साथ दंरिदंगी की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब रात के समय पीडि़ता बाथरुम करने के लिए घर से बाहर निकली थी। उसी दौरान गांव रुपड़ाका निवासी अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब ने पीडि़ता की बेटी का अपहरण कर लिया और खेतों में ले जाकर बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया और लगभग दो घंटे बाद छोड़ दिया। पीडि़ता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई।

पीडि़ता का आरोप है कि इन्ही चारों आरोपियों ने 13 अगस्त को भी बेटी के साथ गैंगरेप किया था। जिस संबंध में बहीन थाने में 16 अगस्त को मामला दर्ज किया गया। लेकिन 5 नवम्बर को पुलिस ने उस मामले को कैंसिल कर दिया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के पांच दिसंबर की रात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया लेकिन किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। इस संबंध में डीएसपी सुनिल काद्यान का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की लगातार गहनता से जांच की जा रही है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static