लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे चार आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 06:11 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच ने गुडग़ांव-फरीदाबाद रोड़ से गन प्वाईंट पर लूट का प्रयास करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने उन्हें पकडऩे गई पुलिस टीम को भी लूटने का प्रयास किया था। पुलिस ने आरोपियों से 1 गाड़ी, 1 पिस्टल, 1 जिन्दा कारतूस सहित सरिया बरामद किया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार को सूचना मिली बंधवाड़ी फ्लाईओवर गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड़ पर कुछ युवक गन प्वाईंट पर लूटपाट करने की फिराक में हैं। जिसके बाद एक विशेष पुलिस टीम गठित की गई और पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर 1 युवक ने पुलिस की गाड़ी के आगे गाड़ी लगा दी तथा 3 युवकों ने पुलिस टीम को रोककर हथियार के बल पर लूटने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को हथियार व गाड़ी सहित काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान अकरम खांन निवासी अज्जी कॉलोनी बल्लभगढ़ (फरीदाबाद), शिवम निवासी तमरोरा जिला एटा (उत्तर-प्रदेश), संजय निवासी फिरोजपुर झिरका (नूंह) व फहीम निवासी शिवपुरी कॉलोनी खातोली जिला मुजफ्फरनगर (उत्तर-प्रदेश) के रूप में हुई। सभी आरोपियों की उम्र 20-25 वर्ष के बीच है।


आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के लिए तीन हजार रुपए किराए पर गाड़ी को बल्लभगढ़ से लेकर आए थे। वहीं वारदात में प्रयोग किया गया हथियार आरोपी शिवम 4 हजार रुपए में एटा, उत्तर-प्रदेश से लेकर आया था। आरोपी अकरम खांन की खतौली में कबाड़ी की दुकान है। वह फिलहाल अज्जी कॉलोनी, बल्लभगढ़ में रह रहा था। आरोपी संजय भी बल्लभगढ़ में रहता है। इस दौरान इनकी आपस में दोस्ती हुई थी। आरोपी शिवम पर रेप, एक्साइज एक्ट के तहत 2 केस फरीदाबाद में पहले भी दर्ज हंै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static