तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत, गांव में छाया मातम (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 05:17 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल के भिडूकी गांव में उस समय मातम पसर गया जब लोगों को पता चला कि दुल्हैना तालाब में डूबकर चार बच्चों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चों में दो सगे भाई थे और दो चचेरे भाई थे।गांव में हुई इतनी बडी घटना के बाद से बच्चों के परिजन सहित गांव के लोग भी सदमे में हैं। ग्रामीण व परिजन बच्चों के मरने का कारण तालाब में क्षमता से अधिक पानी भरा होना बता रहे हैं।

हादसा उस वक्त हुआ जब होली खेलने के बाद बच्चे गांव के सिद्ध बाबा मंदिर के कुंड में नहाने गए थे। जिन बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत उनमें गांव भिडूकी निवासी जगदीश के दोनों पुत्र 14 वर्षीय हर्षित व साढे बारह वर्षीय नमन थे जबकि गांव निवासी मनोज का 15 वर्षीय पुत्र नितिन व उसके भाई सुभाष का 16 वर्षीय पुत्र राज था।

गांव में चार बच्चों की तालाब में हुई मौत के बाद गांव में मातम छा गया। आसपास क्षेत्र में चार बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत ही सूचना आग की तरह फैल गई और लोग बच्चों के परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके निवास पर पहुंच गए। विलाप में डूबे मृतक हर्षित व नमन के पिता जगदीश ने बताया कि उनके दो ही पुत्र थे और उन्हें भी भगवान ने छीन लिया। उन्होंने बताया कि हर्षित आठवीं कक्षा में तथा नमन सातवीं कक्षा में पढता था।

उन्होंने बताया कि उनके दोनों बच्चे जहां पढाई में अव्वल आते थे वहीं हर्षित फरीदाबाद से आरएमएस की कोचिंग ले रहा था। जगदीश ने बताया कि दोनों बच्चों उन्हें पूरा अभिमान था। इसके अलावा उनके बच्चों का ध्यान पढाई व कोचिंग पर ही रहता था। मौत से लगभग कुछ देर पहले ही उनके दोनों बेटे हर्षित, नमन अपने दोस्तों व हमारे साथ घर के आंगन में होली खेले थे और उसके बाद अपने दोस्तों के साथ पडोस में होली खेलने के लिए चले गए थे।

उन्होंने बताया कि वह पहली बार ही मंदिर के तालाब के नहाने के लिए गए थे। उन्हें तैरना नहीं आता था और पानी अधिक होने के कारण उनकी डूबने में मौत हो गई। वहीं मृतक नितिन गांव के ही प्राइवेट स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र तथा राज दसवीं कक्षा का छात्र था। मृतक छात्र नितिन दो भाई तथा एक बहन है जबकि जबकि छात्र राज अपने परिजनों का एक लौता बेटा हैं।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static