सागर हत्याकांडः पहलवान सुशील के चार हरियाणवी साथी गिरफ्तार, इस गैंग के निकले सदस्य

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 11:15 AM (IST)

नई दिल्ली(कमल कांसल): सागर धनकड़ हत्या मामले में पुलिस ने अब पहलवान सुशील के 4 साथियों को गिरफ्तार किया है।  खास बात ये है कि पकड़े गए चारो आरोपी काला असौदा गैंग और नीरज बवानिया गैंग से कनेक्टेड बताए जा रहे हैं। बताया ज रहा है कि जिस रात सागर धनखड़ का मर्डर हुआ, सभी अलग अलग गाड़ियों से छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे थे।

PunjabKesari
पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी
चारों बदमाश हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं, चारों के खिलाफ गैर जमानती वारंट पुलिस जारी करवा चुकी थी। आरोपियों के नाम भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मनजीत हैं। सभी को दिल्ली के कंझावला से गिरफ्तार किया गया है।  इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बताया था कि सुशील कुमार ने 18 दिनों तक पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा की यात्रा की थी। आखिरकार रविवार सुबह उसे दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।





मर्डर का पूरा सिक्वेंस आया सामने 
पहलवान सागर धनखड़ की मौत के मामले में रविवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था इसके बाद से लगातार उससे पूछताछ हो रही है। इससे पहले सुशील कुमार को छात्रसाल स्टेडियम भी ले जाया गया था और घटना रिक्रिएशन किया गया था। अब पुलिस ने मामले में चार और आरोपियों को पकड़ा है। इस बीच पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इन चारों की गिरफ्तारी से सुशील पहलवान और नीरज बवानिया काला आसौदा गैंग के कनेक्शन साबित हो गया है साथ ही मर्डर का पूरा सिक्वेंस भी सामने आ चुका है।





ये है पूरा मामला
चार मई को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूह आपस में भिड़ गए, जिससे 23 वर्षीय धनखड़ की मौत हो गई, क्योंकि वह विवाद के दौरान घायल हो गया था. दिल्ली की एक अदालत ने कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) भी जारी किया था। दिल्ली पुलिस ने 2008 बीजिंग ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक और 2012 लंदन ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाले कुमार के लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static