लूटपाट करने वाले चार बदमाश धराए, लूट का सामान भी जब्त

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 11:12 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : जिले में लूटपाट करने वाले बदमाश आज पुलिस के हत्थे चढ़े, पुलिस ने उनसे लूट का सामान भी जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान राजस्थान अलवर जिले के गांव हरसोली निवासी दौलत सिंह, अलवर जिले के गांव गिरवास निवासी अभिषेक उर्फ देव, अलवर जिले के गांव कलगांव की ढाणी निवासी पवन व साहिल के रूप में हुई है। 

पुलिस के मुताबिक, बावल रहने वाले विजेंद्र कुमार उर्फ बब्लू पुत्र ओमप्रकाश की अंबेडकर चौक के समीप सुनार की दुकान है। बीते दिनों वह अपने दोस्त रामानंद निवासी गांव अजरका के साथ बाइक से अलवर से अपने गांव बावल आ रहा था। उसने अपने दोस्त रामानंद को अजरका छोड़कर जैसे श्री श्याम पेट्रोल पंप के आगे पहुचां वहां तीन युवकों ने बाइक रास्ते में लगाकर उसे रोक लिया। इसी बीच एक ओर युवक वहां आया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। 

इसके बाद चारों बदमाशों ने पांच हजार नकदी, मोबाइल, बाइक लूट ली और मौके से फरार हो गए। इसी मामले में आज पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटा गया मोबाइल जब्त किया। पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश किया जहां से लूट का सामान बरामद करने के अलावा दूसरी अपराधिक जानकारी एकत्रित करने के लिए उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static