लूट मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार, 90 हजार की राशि की बरामद

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 08:38 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : आंखों में मिर्च डालकर आरडी सिटी इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने के चौथे आरोपित को भी सेक्टर-40 की अपराध शाखा ने शनिवार शाम भिवानी से गिरफ्तार कर लिया। चौथे आरोपी से पुलिस ने लूटी गई राशि में से 90 हजार रुपये व बैग बरामद किए गए। बैग में ही रुपयों के अलावा आधार कार्ड सहित कई जरूरी कागजात थे। रविवार दोपहर को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उसे एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

बता दें कि आंखो में मिर्ची डालकर करीब साढे चार लाख रुपये की लूट मामले में अब केवल कुछ राशि व वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल बाइक की बरामदगी शेष है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपित चेतराम, रमाकांत एवं विशाल पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उनसे लूट गई राशि में दो लाख 80 हजार रुपये बरामद किए जा चुके हैं। इस तरह आरोपितों से लूटे गए 4.58 लाख रुपये में कुल 3.70 लाख रुपये बरामद किए जा चुके हैं। आरोपी की पहचान हिसार जिले के गांव सैनीपुरा निवासी वीर सिंह सैनी के रूप में की गई।

यह था पूरा मामला
दरअसल, दो जून को बाइक सवार तीन बदमाशों ने सीएमएस कंपनी के कर्मचारी जितेंद्र की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।  पुलिस पूछताछ के अनुसार विशाल ने लूट की रूपरेखा तैयार कर चेतराम को बताया था। चेतराम ने अपने साथी रमाकांत एवं वीर सिंह सैनी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। इनमें से वीर सिंह सैनी ने कर्मचारी के साथ मारपीट भी की थी।

चैलेंज के तौर पर पुलिस ने किया मामले का खुलासा
गुरुग्राम में आंखो में मिर्ची डालकर लूट की वारदात से पुलिस ने इस मामले को चैलेंज के तौर पर लिया और पूरा मामला सेक्टर-40 की अपराध शाखा को सौंपा गया। अपराध शाखा प्रभारी उप निरिक्षक गुणपाल व उनकी टीम ने मामले पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए चार दिन में ही पूरी वारदात का खुलासा करने के साथ लूटी गई राशि और योजना में शामिल सभी आरोपियों को गिफ्तार करने में भी सफलता हासिल की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static