पकड़ा गया नोटों की बारिश करने वाला कैंडी बाबा, भेष बदलकर रह रहा था फरीदाबाद में

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 12:48 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): तंत्रविद्या से लोगों के पैसे दोगुना करने वाले तथाकथित कैंडी बाबा उर्फ राजेश को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने आखिर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस पकड़ने का प्रयास लगभग 1 साल से कर रही है। बाबा फरीदाबाद में भेष बदलकर छुपकर रह रहा था।  कैंडी बाबा पर शहर में विभिन्न थानों में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही कैंडी और उसके साथियों पर हरियाणा और पंजाब के विभिन्न शहरों में धोखाधड़ी के साथ-साथ अवैध असलहा रखने की भी एफआईआर दर्ज है। हरियाणा के साथ-साथ पंजाब पुलिस भी इसकी तलाश में एक साल से लगी हुई थी। 
PunjabKesari, jd
ऐसे हुआ था ठगी का खुलासा
बता दें कैंडी बाबा लोगों को पैसे दोगुने करने का लोभ दिखाकर ठगी करता था। वह अंधेरे कमरे में मोमबत्तियां जलाकर पैसों की बरसात करने का झांसा देता था। ऐसा ही एक खेल इस बाबा ने कृष्ण कुमार निवासी अमरगढ़ गावड़ी के साथ खेला था। बाबा ने कृष्ण कुमार का हाथ देखकर उसकी समस्या दूर करने का दम भरा था। पहले 10 रुपये के 140 रुपये बनाए और फिर 50 लाख रुपये मंगवाकर नोटों की बरसात करने का झांसा दिया। 

PunjabKesari
शिकायतकर्ता के अनुसार बाबा ने उसे अंधेरे कमरे में बुलाकर मोमबत्तियां जलाकर नोटों की बरसात की और नोट एकत्रित करने को कहा, जो बाद में मात्र 9 लाख 17 हजार निकले। बाद में बाबा ने कृष्ण से ही 40 लाख रुपये मंगवाए और करोड़ों की बरसात करने का झांसा दिया लेकिन इसके बाद न कोई बरसात और न कोई बाबा नजर आया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static