डम्पर किराए पर देने के नाम धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 05:28 PM (IST)

फ़तेहाबाद(रमेश): फतेहाबाद के गोरखपुर परमाणु संयंत्र में ट्रैक्टर डम्पर किराये पर लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले 1 युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान सोनू निवासी कुलेरी के रूप में हुई । पुलिस ने आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 5 डम्पर  (ट्राली) व 2 ट्रेक्टर बरामद कर लिए हैं। डीएसपी सतेन्द्र कुमार ने बताया कि इस मामले में भट्टूकलां पुलिस ने गांव बनगांव निवासी छजुराम की शिकायत पर 30 जून को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। 

शिकायत में छजुराम ने कहा था कि नरेश उर्फ बिट्टू निवासी चौबारा सोनू, सुभाष व कुलदीप निवासी कुलेरी ने मिलकर अग्रोहा में एक दफ्तर बनाया हुआ है। ये लोग उसके पास आए और कहा कि उन्होंने गोरखपुर परमाणु संयंत्र में ठेका लिया हुआ है और उन्हें मिट्टी ढुलाई व अन्य कार्यों के लिए ट्रेक्टर व डम्पर  चाहिए। इसके लिए वे उसे 35 हजार रुपये महीना किराया देंगे। इस पर उसने अपना ट्रैक्टर व डम्पर  कागजात के साथ इन्हें दे दिया लेकिन एक माह बाद उसे कोई किराया नहीं मिला तो वह गोरखपुर संयंत्र पर पहुंचा तो वहां उसे कोई ट्रैक्टर व डम्पर नहीं मिला। इस पर उसने अपने साथ हुई धोखाधड़ी बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। 

डीएसपी ने बताया कि इस मामले में भट्टूकलां पुलिस की टीम ने गिरोह के एक सदस्य सोनू जोकि आम्र्ज एक्ट में हिसार जेल में बंद था, को 5 जुलाई को प्रोडक्शन वारंट पर लिया और कोर्ट में पेश कर 3 दिन का रिमांड लिया। रिमांड के दौरान 2 ट्रेक्टर व 5 डम्पर बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी को आज दोबारा माननीय अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी ताकि इस मामले में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी कर और भी ट्रैक्टर-डम्पर  बरामद किए जा सके।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static