चोरी के शक में दोस्त की हत्या, घरवालों को बताई एक्सीडेंट की झूठी कहानी, एक वीडियो से उठा पर्दा

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 10:33 PM (IST)

पलवल (दिनेश): हरियाणा के जिला पलवल में चोरी के शक में एक युवक की हत्या उसके ही दोस्तों ने लाठी-डंडों से पीटकर कर दी। युवक अपने दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में गया था, जहां उन्होंने जमकर शराब पी थी। इस दौरान उनमें से किसी एक मोबाइल गायब हो गया, जिसके शक में युवक के दोस्तों ने ही पीट दिया। इतना ही नहीं आरोपी दोस्तों ने उसे पीटने के बाद अस्पताल ले गए और परिजनों को युवक का एक्सीडेंट में घायल होना बताया। बाद में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस हत्या के मामले में पुलिस हादसे का मुकदमा दर्ज कर उसके तहत कार्रवाई की। लेकिन मामले की असलियत तब सामने आई जब परिजनों को मृतक के दोस्तों द्वारा बताई गई हादसे की बात हजम नहीं हुई। इस पर उन्होंने अपने स्तर पर जांच की तो एक वीडियो सामने आया, जिसमें  मृतक के दोस्त उसे मारते-पीटते दिखाई दिए। परिजनों ने यह वीडियो पुलिस को सौंपा, जिसके बाद पुलिस हत्या का मामला दर्ज करते हुए 3 आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया है।

पलवल के गांव खटेला निवासी छिद्दी ने बताया कि उसका बेटा राहुल 14 दिसंबर की सुबह बाइक पर सवार होकर रसूलपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था, यहां राहुल को कलुआ और विशाल मिल गए। बाद में राहुल दोस्तों ने बताया कि राहुल हादसे में घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच में सामने आया है कि शादी समारोह के दौरान तीनों ने शराब पी थी, उसी दौरान कलुआ का मोबाइल फोन गिर गया, जिसे राहुल ने जेब में रख लिया, जिसकी तलाशी ली गई तो मोबाइल राहुल की जेब से मिल गया। जिस पर उसके दोस्तों ने उसे गद्दार कहा और खूब पिटाई की और रात में कलुआ के घर पर रखा। अगले दिन सुबह चार बजे कलुआ व विशाल अपने दोस्त दिलजले के साथ राहुल को आगरा नहर पर ले गए, जहां पर दिलजले ने वीडियो बनाई तथा दोनों ने उसे फिर से पीटा। इसके बाद तीनों उसे अस्पताल ले गए और परिजनों को सूचना दी की राहुल का एक्सीडेंट हो गया है, उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

राहुल खान के परिजन अस्पताल पहुंच गए और एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कराया। तभी उन्हें एक वीडियो क्लिप मिली, जिसमें कलुआ व विशाल राहुल को बेरहमी से पीटते नजर आए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और उस वीडियो को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने भी वीडियो की सत्यता के आधार पर मामले में तीन युवकों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया।

इस मामले में जांच करते हुए पुलिस ने दिलजले को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की, उसके अगले ही दिन विशाल को फरीदाबाद के सेक्टर 58 से गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने तीसरे आरोपी हरपाल उर्फ कलुआ को उसकी रिश्तेदारी फरेदा (बागपुर) खादर से रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने दिलजले से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया, जबकि विशाल पुलिस रिमांड पर है और कलुआ को सोमवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static