दोस्ती में विश्वासघात, अपहरण कर कैब ड्राइवर से की गंदी हरकत

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 07:15 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो) : दोस्तों पर विश्वास करना एक कैब ड्राइवर को भारी पड़ गया। कैब ड्राइवर का उसी के दोस्तों ने मारपीट के बाद अपहरण कर लिया और उसे मानेसर ले जाकर गंदी हरकत की। आरोपियों ने उसके साथ लूटपाट करने के बाद बेरहमी से पीटा और घायल अवस्था में उसे दिल्ली एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया। अस्पताल से जब गुड़गांव पुलिस को सूचना दी गई तो सेक्टर-29 डीएलएफ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मूल रूप से बिहार का रहने वाला युवक गुड़गांव के सेक्टर-51 में रहता है। वह कैब चलाता है और 4 नवंबर की रात को वह अपने दोस्त के साथ सेक्टर-29 थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित सीएनजी पंप के पास बने एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। जब वह खाना खा रहा था तो उसके दोस्त अशोक, आकाश, प्रदीप, रितेश व एक अन्य युवक गाड़ियों से आए और बातचीत के बहाने उसे बुलाकर मारपीट करने लगे। आरोप है कि उन्होंने मारपीट के बाद कैब ड्राइवर का अपहरण कर लिया और उसे मानेसर एरिया में ले गए। यहां शराब पिलाने के साथ गंदी हरकत भी की।

 

 इसके बाद आरोपियों ने उसे डंडे से बेरहमी से पीटा और उससे कैब व साढ़े सात हजार रुपए नकदी छीन ली। वारदात के बाद आरोपी उसे दिल्ली ले गए। यहां आरोपियों ने उसकी गाड़ी भी ले ली और आकाश, प्रदीप व लक्की ने उसे एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया। उन्होंने उसे हथियार दिखाया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसकी हालत देखकर ट्रामा सेंटर द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही गुड़गांव पुलिस दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंची और पीड़ित से शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया। 

 

शादी का झांसा देकर युवती से रेप

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में 36 साल की युवती ने बताया कि उसकी पहचान जारा आवास सोसाइटी सेक्टर-104 के रहने वाले रिंकू बेरवाल से साल 2020 में हुई थी। दोस्ती प्यार में बदल गई और रिंकू ने उसे झांसे में लेकर 1 दिसंबर 2020 को शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर रिंकू ने उसे शादी करने का वायदा किया। इसके बाद वह लगातार दो साल तक उससे संबंध बनाता रहा। अब रिंकू ने शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static