मुंह छुपाकर अपने आशियानों में बैठे हैं सरकार के मंत्री से लेकर संतरी : रणदीप सुरजेवाला

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 12:57 PM (IST)

पूंडरी : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्रीमनोहर लाल खट्टर जनता को कोरोना महामारी की आग में झोंककर अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं। पूरे देश व प्रदेश में कोरोना संकट छाया हुआ है और सरकार के मंत्री से लेकर संतरी और जनप्रतिनिधि मुंह छुपाकर अपने-अपने आशियानों में बैठे हैं। सुर्जेवाला कांग्रेस पार्टी से पूर्व में प्रत्याशी रहे सतबीर भाणा के कार्यालय मेें पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सुर्जेवाला ने कहा कि सरकार के मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक मुंह छुपाए टैलीफोन बंद किए घरों में दुबके बैठे हैं। रेमडेसिविर का इंजैक्शन ब्लैक में 20 से 25 हजार में बिक रहा है। सरकार अंधी हुई बैठी है। प्रधानमंत्री व मु यमंत्री आक्सीजन का कोटा लिए हुए खुद बैठे हैं। किसी को रेमडेसिविर चाहिए तो उसका फैसला कमेटी करेगी और 5 दिन बाद मिलेगा, उसका कोई फायदा भी नहीं है। एक साल से कोरोना आया हुआ है, कांग्रेसी कहते रहे कि सरकार इंतजाम कर ले। जनवरी 2021 तक 9 हजार टन आक्सीजन मोदी ने विदेशों में भेज दी, मोदी ने इसी वर्ष 11 लाख एमडीजिवियर के इंजैक्शन, 6 करोड़ कोरोना के टीके निर्यात किए अब दुगने रेट पर मंगवा रहे हो। ये सरकार है या सर्कस क्या मानव जीवन के साथ खेल रही है।

वैज्ञानिकों ने साफ तौर पर कहा कि है कि तीसर लहर आयेगी, स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार करना पड़ेगा, पर मोदी ने तो कहा दिया सवारी अपने समान की खुद जि मेदार है। सरकार जिन कोरोना पीड़ितों को स्वास्थ्य सेवाएं नहीं दे पा रही, उसे कांग्रेस के साथी आक्सीजन, दवाइयां और बहुत जरूरी हुआ था बैड की व्यवस्था भी करवाएंगे। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी सतबीर भाणा ने अपने क्षेत्र में हर व्यक्ति को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static