लिफ्ट देकर लड़कियों को किडनैप करते और फिर दुष्कर्म के बाद कर देते थे हत्या, पुलिस ने 4 को दबोचा

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 11:00 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): नूंह पुलिस ने लिफ्ट मांगने पर लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने और फिर हत्या कर देने वाले गिरोह का खुलासा कर दिया है। गिरोह के चार सदस्यों की गिरफ्तारी गत 13 जुलाई को गांव रंगाला घाटी नूंह में सीआईए प्रभारी उप निरीक्षक सत्यप्रकाश की टीम द्वारा तब की गई जब वे लूट की कोशिश में थे। 

आरोपियों की पहचान देवेंद्र उर्फ बबलू पुत्र धर्मबीर निवासी जौरासी सदर थाना तावडू, मनजीत पुत्र कैलाश निवासी पालड़ी जिला पलवल, नासीर पुत्र उमरदीन निवासी हनुमाननगर हालाबाद खौरी कलां तावडू, रिंकू उर्फ ऋषभ पुत्र घनश्याम निवासी गुलसार राजस्थान हनुमाननगर हालाबाद खौरी कलां तावडू के रूप में हुई। आरोपियों को सदर थाना नूंह की पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान कुछ और बड़ी वारदातों का खुलासा होने की पुलिस उम्मीद कर रही है।

PunjabKesari, haryana

पूछताछ में स्वीकारा जघन्य अपराध
सुधीर तनेजा डीएसपी मुख्यालय नूंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपहरण, दुष्कर्म कर हत्या कर देने की वारदात कबूल की है। गत 24 अप्रैल 2018 को सभी आरोपी पिकअप गाड़ी में सवार होकर भिवाड़ी राजस्थान की तरफ जा रहे थे। रास्ते में एक लड़की का अपहरण कर लिया और नूंह जिले के ऊटोंन गांव के पास दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव गांव बीबीपुर के पास गुड़गांव कैनाल में पत्थर से बांधकर फेंक दिया। 

इस संबंध में सदर नूंह थाना में मुकदमा 05/2019 धारा 302/201 भादसं के तहत केस दर्ज किया। आरोपी देवेंद्र उर्फ बबलू ने यह भी बताया कि गत 20 जुलाई 2020 को अपनी ससुराल गढ़ी होडल गया था। वहां से वापस आते समय रास्ते में होडल में एक लड़की ने लिफ्ट मांगी। आरोपी ने लड़की को अपनी पिकअप गाड़ी में बैठा लिया और जबरन उसे घर ले गया। रात में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। 

शव को पिकअप गाड़ी में डालकर जौरासी से बिलासपुर रोड पर बनी झील में पत्थर से बांधकर फेंक दिया। इस संबंध में थाना सदर तावडू में मुकदमा 208/2020 धारा 302, 201 भादसं दर्ज किया गया। सीआईए प्रभारी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी आदतन अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं।

PunjabKesari, haryana

एक ही तरह देते थे वारदातों का अंजाम
मेवात पुलिस द्वारा पकड़े गए चार आरोपियों ने ब्लाइंड मर्डर, रेप, अपहरण की वारदातों को एक ही तरीक़े से अंजाम दिया। अपराधी संगीन किसम के आरोपों को अंजाम देते थे। सबसे खास बात यह है कि जो दो वारदातों का खुलासा हुआ है। उनका तरीका एक जैसा है। पहले महिलाओं का अपहरण, उसके बाद हैवानियत और फिर बेरहमी से उनकी हत्या कर सबूत मिटाने के लिए सबको पत्थर से बांधकर पानी में डाल देना। भले ही अपराधी कितना ही शातिर हो, लेकिन कानून के लंबे हाथों से नहीं बच सकता। देर से ही सही खाकी के हाथ शातिर बदमाशों के गिरेबान तक पहुंचे और अब सभी चारों आरोपी अपने सही ठिकाने हवालात पहुंच चुके हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static