लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 शातिर लूटेरे गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 03:04 PM (IST)

रोहतक (स.ह.) : सी.आई.ए.-2 टीम ने पैट्रोल-पम्प सहित अनेक लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को काबू किया। गिरोह के सदस्यों ने 20/21 फरवरी को पैट्रोल-पम्प लूट, कार लूट व शराब ठेका पर लूट की 5 वारदातों को अंजाम दिया था। आरोपियों से कुल 8 वारदातों बारे खुलासा हुआ। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, देसी पिस्तौल व कारतूस बरामद हुआ। आरोपियों को अदालत में किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

उप पुलिस अधीक्षक सांपला नरेंद्र काद्यान व प्रभारी थाना आई.एम.टी. प्रशिक्षु आई.पी.एस. नितिन अग्रवाल ने बताया कि 20/21 फरवरी को रोहतक में पैट्रोल-पंप लूट, कार लूट व शराब ठेका पर लूट की एक साथ वारदात हुई थी। 1 मार्च को सी.आई.ए.-2 को सूचना मिली कि उक्त युवक आई.एम.टी. में मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं।  सी.आई.ए.-2 टीम को छापेमारी के लिए रवाना किया गया। 

टीम ने एशियन फैक्टरी के पास मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों को काबू किया। पूछताछ पर युवकों की पहचान साहिल निवासी गांव कसरैंटी, मनदीप उर्फ दीप निवासी गाव सिदपुर जिला करनाल व नितिन उर्फ गिन्नी निवासी वार्ड नम्बर-1 किसान बस्ती नीलोखेड़ी (करनाल) के रूप में हुई है। आरोपियों को थाना सांपला में गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि आरोपी साहिल 10वीं कक्षा पास है।

आरोपी मनदीप सिंह 9वीं कक्षा पास तथा आरोपी नितिन उर्फ गिन्नी 12वीं कक्षा पास है। आरोपी मनदीप सिंह व नितिन बहादुरगढ़ स्थित एक फ्लैट में रहते हैं तथा नौकरी की तलाश में थे। आरोपियों ने अपने साथी गांव कबुलपुर निवासी हरजेंद्र उर्फ सोनू व विकास निवासी सफीदों के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी हरजेंद्र व विकास फरार चल रहे हंै। 20 फरवरी की रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर आरोपियों ने गांव भैसरु खुर्द स्थित पैट्रोल-पम्प पर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की।

उसके बाद आरोपियों ने गांव पोलंगी स्थित शराब ठेके पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही 21 फरवरी को गांव पाकस्मा पैट्रोल-पंप लूट की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद आरोपियों ने गांव हुंमायुपुर से वैगनआर कार लूट की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपियों ने लूटी हुई कार में सवार होकर गांव कबूलपुर स्थित पैट्रोल-पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static