बिजली ट्रांसफार्मरों से तेल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 02:23 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : गांव बरटा स्थित 2 बिजली ट्रांसफार्मरों से तेल चुराने के मामले में सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। 4 मार्च को तीनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए। सी.आई.ए.-2 प्रभारी सब-इंस्पैक्टर सत्यवान की अगुवाई में सहायक उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार की टीम द्वारा आरोपी कुलदीप, कुलदीप उर्फ विक्की तथा लाजपत तीनों निवासी मानस को गिरफ्तार करके आरोपियों का न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। 

बता दें कि 27 फरवरी की रात एस.पी. शशांक कुमार सावन के नेतृत्व में आप्रेशन नाइट डोमिनेशन के दौरान थाना सदर पुलिस के एच.सी. रणबीर सिंह की टीम द्वारा नाकाबंदी के दौरान गुहणा मोड़ पाडला से उपरोक्त तीनों आरोपियों को एक होंडा गाड़ी व 120 लीटर चोरीशुदा ट्रांसफार्मर ऑयल सहित काबू किया गया था जिनकी गिरफ्तारी के लिए अदालत की मार्फत प्रोटैक्शन वारंट जारी करवाए गए थे।

आरोपियों की निशानदेही पर कुतुबपुर रोड अंडर ब्रिज के नजदीक किराए के कमरा से 2 प्लास्टिक कैनी से 100 लीटर चोरीशुदा ऑयल बरामद कर लिया गया। उक्त तेल आरोपियों द्वारा 12 फरवरी की रात को बरटा निवासी राजबीर तथा महेश के बिजली ट्रांसफार्मरों से चुराया गया था जिनके बारे थाना सदर में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज है। ज्ञात रहे कि चोरी की वारदात में प्रयुक्त होंडा सिटी गाड़ी पहले ही पुलिस द्वारा कब्जे में ली जा चुकी है।

आरोपियों से सी.आई.ए.-2 पुलिस के ए.एस.आई. रामबीर द्वारा जब पूछताछ की गई तो उनके द्वारा 14 फरवरी की रात को बरटा निवासी देवकी, कृष्ण, हरीराम तथा कैलाशपुरी के बिजली ट्रांसफार्मरों से भी 100-100 लीटर तेल चुराना कबूला गया। उपरोक्त मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ए.एस.आई. रामबीर द्वारा अदालत की मार्फत प्रोटैक्शन वारंट जारी करवाया जाएगा तथा तीनों आरोपी बुधवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static