शहर में महिला चोरों का गिरोह सक्रिय, ज्वैलर्स की दुकान में हेराफेरी से कर रही चोरियां

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 10:23 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ शहर में इन दिनों महिला ठगों का या यूं कहें महिला चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। दिन दहाड़े दुकानदारों की आंखों में धूल झोंककर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर देती हैं।

महिला ठगों का ताजा शिकार ज्वैलर्स एंड स्वर्णकार एसोसिएशन का उपप्रधान हुआ है। बजरंग सोनी शहर के कबाड़ी मार्किट एरिया में हरियाणा ज्वैलर्स नाम से ज्वैलरी का शोरूम चला रहा है। दिन के समय तीन महिलाएं सोने की अंगूठी और कान की बालियां खरीदने के लिए आई। काफी देर तक अंगूठी और बालियां देखती रही और फिर चली गई। उनके जाने के बाद जब बजरंग सोनी ने सामान देखा तो असली अंगूठियों की जगह नकली अंगूठी और छल्ले रखे हुए थे। असली की जगह नकली अंगूठी और बालियां रखकर दुकानदार को करीब 3 लाख का फ़टका लगा दिया। असली सोने की पांच अंगूठियां, 9 सोने की बालियां और पाजेब चोरी कर शातिर महिला ठग फरार हो गई।

बता दें कि चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है किस तरह महिला बॉक्स से सोने की अंगूठी उठाती है और दूसरे हाथ में लेकर असली की जगह नकली अंगूठी बॉक्स में रख देती है। फिलहाल पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर महिला ठगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन महिला ठगों को पकड़ नहीं पाई है। इससे पहले भी कई बार महिला ठग कपड़े ज्वैलरी और दूसरे सामान की दुकानों पर ठगी को अंजाम दे चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static