नाबालिंगा से गैंगरेप, 3 आरोपी गिऱफ्तार व अन्य फरार

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 09:00 AM (IST)

बाबैन : क्षेत्र के एक गांव की 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को नशा देकर 5 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का वाले 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है बाकि 2 आरोपी अभी फरार है। पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत अनुसार 22 फरवरी को सुबह 7 बजे वह अपनी बेटी को पढऩे के लिए एक प्राइवेट स्कूल में छोड़ कर आया था। डेढ़ बजे स्कूल की छुट्टी के बाद वह इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स के लिए एक कोचिंग सैंटर पर जाती थी और रोजाना सांय को करीब साढ़े 4 बजे तक घर पहुंच जाती थी। देर सांय तक घर न पहुंचने पर घर वालों ने कोङ्क्षचग सैंटर पर पूछताछ करनी शुरू कर दी। कोङ्क्षचग सैंटर पर पूछने पर पता चला कि वह छात्रा आज कोचिंग के लिए नहीं आई है। छात्रा के परिजनों ने अपने स्तर पर छात्रा की तलाश शुरू कर दी। 

सायं 7 बजे के करीब जब लड़की के परिजन शहर के चौक पर लड़की की तलाश में थे और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए खड़े थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर 2 लड़के बीच में एक लड़की को बैठाकर लाडवा की तरफ से आ रहे थे। जैसे ही मोटरसाइकिल नजदीक आई तो परिजनों ने स्कूल ड्रेस से उसे पहचान लिया। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लड़के ने छात्रा पर देसी कट्टा ताना हुआ था। छात्रा के परिजनों ने मोटरसाइकिल को घेर लिया और छात्रा को उनके चंगुल से छुड़ाकर दोनों लड़कों को देशी कट्टे सहित मौके पर ही काबू कर लिया। लड़कों से पूछताछ में एक लड़के ने अपना नाम लाडवा निवासी रौनिक बताया तो दूसरे का नाम गांव बन निवासी नीतिन बताया। एक आरोपी नीतिन भीड़ का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। जब उन्होंने छात्रा को संभाला तो वह नशे की हालत में थी। पकड़े गए युवक रौनिक को पुलिस थाने में ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। 

परिजनों ने शिकायत में बताया कि आरोपित युवकों ने छात्रा को नशा देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने बताया है कि पीड़ित छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपित युवकों के खिलाफ भा.दं.सं. की धारा 328, 506, 6 पोक्सो एक्ट व शस्त्र अधिनियम की धारा 25-54-59 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने 5 अरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि दोनों को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित छात्रा के ब्यान दर्ज करवाए जा चुके हंै। पकड़े गए तीनों आरोपियों को आज शाहाबाद न्यायलाय में पेश किया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static