रेप मामला: युवती के बदलते बयानों को लेकर पुलिस को हुआ शक, जांच करने पर हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 04:35 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित)- पुलिस ने गैंगरेप का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने औए 30 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में 28 वर्षीय युवती को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। दरअसल 28 वर्षीय प्रीति ने बीती 23 मई को तीन युवकों पर शराब के नशे में गैंगरेप करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे। लेकिन युवती के बार बार बदल रहे बयानों से थाना प्रभारी को युवती पर शक हुआ।

 जब गैंगरेप मामले में तफ्तीश शुरू की तो युवती का ऑडियो पुलिस को बरामद हुआ जिसमें यह शातिर युवती प्रीति गैंगरेप मामले को खत्म करने की एवज में 30 लाख की डिमांड कर रही थी। इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो आरोपी युवती 2010 में रेवाड़ी में भी ऐसे रेप का मामला दर्ज करवा मोटी रकम ऐंठ चुकी है।

वही इस मामले में पुलिस की माने तो ईशान नाम का पुलिस कर्मी इस युवती को पहले से जानता था ईशान की प्रीति से मुलाकात स्पा में हुई थी और यहीं पहचान दोस्ती में बदल गयी। 23 मई को ईशान अपने सरपंच व अन्य दोस्त के साथ युवती से मिला था और चारो ने मिल कर शराब भी पी। पुलिस की माने तो ईशान और सरपंच शराब के नशे में बेसुध हो पालम विहार इलाके के फ्लैट में पड़ गए जबकि आशु नाम के युवक को प्रीति में उकसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर योजनाबध्द तरीके से तीनो पर गैंगरेप के गंभीर आरोप लगा तीनो के खिलाफ मामला दर्ज तक करवा दिया।  बहरहाल युवती को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश की जा रही है कि युवती इस गोरखधंधे में अकेली शामिल थी या कोई और भी है जो इस रंगदारी के पीछे की साजिशो में शामिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static