महिला कर्मचारी को सैलरी देने के बहाने कमरे में बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 04:33 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल में एक महिला कर्मचारी को बकाया सैलरी देने के बहाने कमरे में बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मुंडकटी थाना पुलिस ने मामले में तीन नामजद सहित चार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुंडकटी थाना प्रभारी वेदपाल ने बताया कि एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह और उसकी पत्नी एक निजी कंपनी में लेबर का काम करते हैं। दोनों अपनी कंपनी में ड्यूटी पर थे। इसी दौरान सीहा गांव निवासी ठेकेदार देवेंद्र का फोन आया कि आपके बेटे की तबीयत खराब हो गई। अपनी पत्नी को घर भेज दो। उसने कंपनी से गेट पास लेकर अपनी पत्नी को घर भेज दिया। कुछ देर बाद अपनी बेटी को फोन पर पूछा तो बेटी ने बताया कि भाई की तबीयत तो ठीक है और मम्मी भी घर नहीं पहुंची है। शक होने पर वह कंपनी से निकला और ठेकेदार देवेंद्र के कमरे पर पहुंच गया। आरोप है कि वहां देवेंद्र, फरीदाबाद निवासी भड़ाना व एक अन्य शराब पी रहे थे।

उसके बाद जब उसने अंदर जाकर देखा। तो उसकी पत्नी के साथ बिहार निवासी अभिषेक गलत काम कर रहा था। इस दौरान आरोपियों ने आकर उसके साथ मारपीट कर उसे कमरे से धक्के देकर बाहर निकाल दिया, लेकिन विरोध करने पर वह अपनी पत्नी को वहां से अपने साथ ले आया। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी ने कहा है कि उसे ठेकेदार देवेंद्र ने बकाया सैलरी देने के बहाने कमरे पर बुलाया। यहां पर ठेकेदार देवेंद्र, भड़ाना, अभिषेक और एक अन्य ने बारी - बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static