अम्बाला में गैंगवार मामला: मृतक मोहित के शरीर से निकले 4 बुलेट, घायल के शरीर में फंसी 9 गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 11:26 AM (IST)

अम्बाला छावनी : गैंगस्टर भूप्पी राणा के साथी रहे मोहित राणा का शुक्रवार को डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इस दौरान उसके अलग-अलग हिस्सों में फंसे 4 बुलेट निकाले गए। जबकि उसके शरीर पर 30 से अधिक गोलियां लगने के सुराग बने हुए थे। पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और दोपहर के समय 2 राज्यों की पुलिस की तैनाती में तनावपूर्ण स्थिति के बीच मृतक का संस्कार किया गया। उधर, मृतक मोहित के दूसरे घायल साथी विशाल उर्फ भोला के शरीर में भी 9 गोलियां फंसी हुई है और वह चंडीगढ़ पी.जी.आई. में अभी जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा है। 

गौरतलब है कि बराड़ा के दोसड़का चौक पर वर्ष 2014 में गैंगस्टर भूप्पी राणा व मोनू राणा गैंग के बीच हुई गोलीबारी में भूप्पी के साथ मुस्ताक खान की गोलियां लगने से मौत हो गई थी। इस मामले के मुख्य गवाह रहे पंजाब के गांव खेलन निवासी मोहित की गवाही पर मोनू राणा व उसके गैंग के कई साथियों को उम्रकैद की सजा हुई थी। इसी के चलते इस गवाही का बदला लेने के बाद वीरवार को अज्ञात बदमाशों ने मोहित व उसके दोस्त को गोलियों से भून दिया था जिसमें मोहित की मौत हो गई थी और दूसरे साथी की गंभीर हालत के कारण पी.जी.आई. में उसका इलाज चल रहा है।

मोहित के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट देर रात भी फोरेंसिक एक्सपर्ट डाक्टर मुनीष तैयार करने में जुटे हुए थे, वहीं पी.जी.आई. में उपचाराधीन विशाल का शाम के समय आप्रेशन किया गया लेकिन उसके शरीर में लगी 9 गोलियां अभी तक भी नहीं निकाली जा सकी है। डाक्टरों ने अभी उसे फिलहाल 72 घंटे तक अपनी आब्र्जेवेशन में रखा हुआ है और वह जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static