केंद्र व राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के बीच बढ़ी खाई: किरण चौधरी(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 07:54 PM (IST)

भिवानी(अशोक): पूर्व मंत्री किरण चौधरी एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए दिखाई दी उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण गरीब व अमीर के बीच खाई गहरी हो गई है तथा गरीब आदमी के लिए जीवन जीना मुश्किल हो गया है।

किरण चौधरी ने ये बातें पूर्व मंत्री सेठ रामभजन अग्रवाल के पुत्र एवं वैश्य समाज के अग्रणी नेता नंदकिशोर अग्रवाल के संयोजन में स्थानीय रामकुंज में आयोजित समारोह के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि पूर्वमंत्री रामभजन अग्रवाल के परिवार का उन्हें हमेशा समर्थन मिला है और अब एक बार फिर से इस परिवार के समर्थन के बाद कांग्रेस पार्टी व उन्हें मजबूती मिलेगी और भविष्य में भिवानी में कांग्रेस अपना परचम फहरायेगी।

किरण चौधरी ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई आज आसमान छू रही है। जातपात के चलते असली मुददे गौण हो चले हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। आम आदमी की कही सुनवाई नहीं है।

बजट में केवल जनता की जेब काटने की ओर कदम बढ़ाए गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जनता पर आए दिन नए प्रयोग कर रही है। जिससे जनता की परेशानियां बढ़ रही है।

हाल ही में सरकार द्वारा लागू की गई पीआईडी व प्रोपर्टी आईडी के कारण लोगों को अपनी सम्पति बचाना व उनकी निजीता खतरे में पड़ गई है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कर्मचारियों की पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जानी चाहिए। सारी उम्र सरकार के कार्य में बीताने के बाद भी कर्मचारी खुदकों सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने यह मुददा गत दिनों विधानसभा में भी उठाया था।

भिवानी से विकास के मामले में भेदभाव पर बोलते हुए किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में मंजूर करवाया गया मैडिकल कॉलेज आज तक शुरू नहीं हुआ है। पूर्व सांसद श्रुति चौधरी द्वारा भिवानी के लिए मंजूर करवाये गए खेल विश्वविद्यालय को भी सोनीपत के राई में तब्दील किया गया है। इसी प्रकार एयर कारगो टर्मिनल की परियोजना को भी भिवानी से दूर भेजा गया है। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भिवानी नगर परिषद में करोड़ों रूपयों का बड़ा घोटाला हुआ है। जिसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इतना बड़ा घोटाला सत्तापक्ष के बड़े नेताओं के संरक्षण के बिना नहीं हो सकता।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static