यमुनानगर में गैस एजेंसी के ट्रक ने महिला को कुचला, मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 04:44 PM (IST)

यमुनानगर (सुमिरो ओबेरोई) : यमुनानगर शहर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। वही यमुनानगर के प्यारा चॉक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। जहां हादसे में बाइक सवार 30 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

बेटे को स्कूल छोड़कर ताउ के साथ बाइक से आ रही थी महिला

जानकारी के अनुसार अशोका कालोनी निवासी निखिता गर्ग अपने ताऊ के साथ बाइक पर अपने बेटे को स्कूल छोड़ कर वापिस आ रही थी। तभी प्यारा चोंक के पास तेज रफ्तार गैस एजेंसी के सिलिंडर से भरे ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही निखिता नीचे गिरी और ट्रक ने उसे कुचल दिया। वहीं बाइक चला रहे उसके ताऊ सड़क के दुसरी तरफ गिर गए जिन्हें भी काफी हल्की चोंटे आई है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 

PunjabKesari

पुलिस ने ट्रक को लिया अपने कब्जे में

बताया जा रहा है कि थाना शहर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वहीं हादसे के बाद परिवार ने रोष जताया और कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। वहीं परिजनों का गुस्सा देखकर डीएसपी ने हेडक्वाटर शव गृह के बाहर पहुंचकर परिजनों को शांत करवाया और कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static