संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत, रात को मृतका के घर में घुसा था पड़ोस का रहने वाला लड़का

punjabkesari.in Saturday, Nov 14, 2020 - 04:33 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के समर गोपालपुर गांव में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में घर में ही मौत हो गई। जिसकी सूचना पर सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। फिलहाल पड़ोस के परिवार के 4 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन हॉरर किलिंग के पहलू को भी ध्यान में रखकर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा और जल्दी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

समर गोपालपुर गांव में देर रात एक युवक पड़ोस के रहने वाली युवती के घर में घुस गया। रात को काफी देर तक हंगामा हुआ, हंगामा खत्म होने के कुछ घंटे बाद देर रात को ही युवती का शव कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

PunjabKesari, haryana

सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के परिजनों ने शिकायत दी है कि घर में पड़ोस का रहने वाला राजेश देर रात को घुस गया था। जिसको पकड़ लिया गया, बाद में उसके परिवार के सदस्य राजेश को वहां से छुड़ा कर ले गए और उसके कुछ ही देर बाद लड़की ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। 

राजेश व परिवार के 4 सदस्यों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हॉरर किलिंग के पहलू को ध्यान में रखते हुए भी पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static