8 दिन पहले गायब हुई बच्ची पड़ोसी के घर में दबी मिली, पुलिस जांच में जुटी (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 10:59 AM (IST)

नूंह मेवात (ऐ.के.बघेल): 8 दिन पहले रहस्मयी परिस्थितियों में लापता हुई , 3 वर्षीय बच्ची का शव शनिवार को पड़ोस में निर्माणधीन मकान में दबा हुआ मिला है। शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। जब बच्ची के शव की सूचना परिजनों को मिली तो पुलिस को फोन किया। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच में जुटी है। घटनास्थल से पुलिस ने बच्ची के नीचे से दबी मिटटी व अन्य साक्ष्य जुटाएं है। वहीं मकान मालिक को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया है। 

पुन्हाना थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि पुन्हाना सिटी एरिया के गांव बासदल्ला निवासी तारिफ ने 5 दिसम्बर को अपनी 3 वर्षीय बच्ची मौसिना का गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने उपरांत बच्ची की तलाश में जुटी थी। वहीं परिजनों ने अपनी रिश्तेदारी सहित आसपास के इलाके में बच्ची को ढूंढने में लगे थे। लगातार आठ दिन से स्थानीय पुलिस भी जिले के थानों सहित आस पास के राजस्थान के थानों भी बच्ची के फोटो भेजकर गुमशुदगी के बारे में सूचना दी गई। शनिवार को तारीफ का पड़ोसी शौकीन अपने मकान में पड़ी हुई मिट्टी के ढेर को साफ कर रहा था कि तभी मिट्टी में बच्ची का हाथ दिखाई दिया,जिसके बाद शौकीन ने बच्ची के परिजनों को इसकी सूचना दी। 

परिजनों ने बच्ची के शव की शिनाख्त कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची ओर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्ची के साथ हादसा हुआ है या फिर बच्ची को मार कर दफनाया गया है, पुलिस इस बारे में बारीकी से जांच में जुटी है। जहां से बच्ची का शव मिला पुलिस ने मकान मालिक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है, जांच के बाद ही बच्ची की मौत का कारण पता लग पायेगा। पुन्हाना थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया की बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए नलहड़ मेडिकल  कॉलेज रेफर किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता लग पायेगा। पुलिस के मुताबिक जिस दिन बच्ची लापता हुई थी, उसी दिन पड़ोस में चल रहे निर्माणाधीन मकान की दिवार गिरी दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static