खुलासा: प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के पति की दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या, जमीन में दबाया था शव

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 08:55 AM (IST)

नरवाना (राजीव) : डूमरखां खुर्द गांव के नजदीक शुक्रवार को हत्या की वारदात का खुलासा हुआ। यहां एक ढाबा संचालक ने प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के पति की 4 माह पूर्व अपने दोस्त के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी और शव ढाबे के सामने ही जमीन में दबा दिया। हत्याकांड से पर्दा उस समय उठा जब गत दिवस सी.आई.ए. नरवाना की टीम ने डूमरखां खुर्द गांव के नजदीक नैशनल हाईवे पर स्थित सुखी ढाबे के मालिक डूमरखां खुर्द गांव निवासी सुखबीर उर्फ सुखी को 32 बोर की अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। 

सी.आई.ए. ने सुखबीर से अवैध हथियार बारे पूछताछ की तो उसने पुलिस समक्ष खुलासा किया कि उसने 4-5 महीने पहले लॉकडाऊन दौरान अपने ढाबे पर एक दोस्त जींद निवासी मनोज के साथ मिलकर रधाना गांव के सुरेश नामक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी थी व शव को ढाबे के सामने ही जमीन में दबा रखा है। सी.आई.ए. इंचार्ज इंस्पैक्टर मनीष सहारण व सदर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मनोज कुमार ने बताया कि सुखबीर के खुलासे के बाद पुलिस ने रधाना गांव में मृतक के परिजनों से संपर्क साधा तो पता चला कि उसके पिता राममेहर ने 1 सितम्बर को ही सैक्टर 5 गुरुग्राम थाने में सुरेश की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है। 

हत्यारोपी को ट्रांजिट रिमांड पर गुरुग्राम लेकर जाएगी पुलिस
नरवाना पुलिस ने बाद में गुरुग्राम पुलिस से इस संदर्भ में संपर्क किया और उन्हेें पूरे मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर सैक्टर 5 गुरुग्राम थाने के इंचार्ज इंस्पैक्टर राजेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ नरवाना पहुंचे। शुक्रवार सुबह गुरुग्राम पुलिस व सदर थाना पुलिस आरोपी सुखबीर उर्फ सुखी को साथ लेकर सुखी ढाबे पर पहुंची और उसकी निशानदेही पर ढाबे के सामने जे.सी.बी. की मदद से खुदाई की तो गली-सड़ी अवस्था में सुरेश का शव बरामद हुआ। परिजनों ने कपड़ों व जूतों को पहचान कर शव की शिनाख्त की। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और कार्रवाई के लिए गुरुग्राम पुलिस हत्यारोपी सुखबीर को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ गुरुग्राम लेकर जाएगी। फिलहाल इस हत्याकांड में संलिप्त एक अन्य आरोपी मनोज कुमार पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static