प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, कम्बल व शादी कार्ड लेकर फरार

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 02:54 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में चोरो के हौसले बुलंद होते जा रहे है। जहां लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला गोहाना के मेन बाजार का है जहां चोरो ने देर रात एक प्रिंटिंग प्रेस की दुकान का स्तर तोड़ कर दुकान में रखे कम्बल व शादी कार्डो के अलावा करीब 12 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक घटना का पता सुबह चला जब दुकान के आस पास रहने वाले लोगों ने देखा की दुकान के सटर का ताला टुटा हुआ है। मौके पर पहुंचे दुकानदार ने बताया कि देर रात वो अपनी दुकान को बंद कर गए थे और सुबह पदोष में रहने वाले दुकानदार का फोन आया कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए है। सूचना मिलते ही मौके पर जाकर देखा तो सटर का एक साइड का ताला तोड़ कर सटर ऊपर कर वहां से चोर दुकान में रखा कैश व सामान लेकर फरार हो गए।

PunjabKesari

वहीं वहां के दुकानदारों की माने तो एक सप्ताह पहले भी इसी चौक पर एक कपडे की दुकान पर इसी तरीके से चोरी की गई थी। बताया जा रहा है कि लगातार शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिस के चलते दुकानदार रात के समय बाजार में पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग कर रहे है। वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static