4 दुकानों की छत उखाड़ चोरी करने में नाकाम रहा चोर तो फिर मोबाइल की दुकान से लाखों का सामान किया चोरी

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 11:44 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। जहां चोर ने पहले शहर की पुरानी सब्जी मंडी के पास चार दुकानों की छत उखाड़कर चोरी की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहा, फिर मोबाइल की दुकान में सेंध लगाकर दुकान में रखा समान व नकदी चोरी करने में चोर कामयाब हो गया। मोबाइल की दुकान से चोर ने डेढ़ से दो लाख के फोन व अन्य सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया। चोरी करने की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में  कैद हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दुकानदार मोहित ने बताया कि रात को एक चोर दुकान की छत तोड़कर अंदर घुसा है। दुकान में रखा सामान व नए-पुराने मोबाइल चुरा कर ले गया। दुकानदार ने कहा कि चोरी के बारे में सुबह दुकान पर आने के बाद पता चला। उसके बाद पुलिस को फोन किया। वहीं दूसरे दुकानदार रामनिवास ने बताया चोर ने देर रात मंदिर के पीछे दीवार से छत के रस्ते दुकानों की छत पर आकर चार दुकानों की छत तोड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुआ। बाद में साथ लगती मोबाइल की दुकान की छत उखाड़कर चोर दुकान में रखा लाखों का सामान व नकदी ले जाने में कामयाब हुआ है। चोर दुकान व मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है।

पुलिस अधिकारी सत्यनारायण ने बताया कि हमें पुरानी सब्जी मंडी में मोबाइल की दुकान में चोरी की शिकायत मिली है। चोर ने दुकान की छत तोड़ कर दुकान में घुसा है। उसके बाद उसने दुकान में रखे सामान को चुराया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static